Sunday, September 8, 2024

CG Breaking : डिजनी लैंड मेला में 3 व्यापारियों की मौत, खाना खाने के बाद बिगड़ी तबियत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। कोरबा जिला में डिजनीलैंड मेला लगा हुआ है। मेले में तीन व्यवसायियों की रात में खाना खाने के बाद अचानक तबियत खराब हो गई। देर रात अचानक सभी पेट में दर्द शुरू हो गया। तीन व्यापारियों को उल्टी की शिकायत हुई, जिसके बाद दो युवकों को मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां दोनों युवकों की जान चली गई। जबकि एक युवक की जान मेला स्थल में ही निकल गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस इस घटना को फूड पवाईजनिंग होने से बताया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों का शव कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डिजनीलैंड मेला में खाने के कारण हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बुधवारी स्थित डिजनीलैंड मेला स्थल का बताया गया है। बता दें कि गर्मी की छुट्टी में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बुधवारी स्थित सर्कस मैदान में डिजनीलैंड मेला का आयोजन चल रहा है। इस मेले में उत्तर प्रदेश के दो व्यवसाायी अपनी दुकान लगाए थे। बताया जा रहा है कि तीनों ने मेला में अंडा और चिकन के साथ खाना खाया था। देर रात तीन बजे अचानक तीनों की तबियत खराब हुई। रात तीन बजे के आसपास अचानक पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत होने के बाद दो व्यवसायी को आनन फानन में मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

इलाज के दौरान कई युवकों की जान

जहां इलाज के दौरान सभी तीनों की जान चली गई। घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जान गवाने वाले युवकों में 12 वर्षीय सोहेल खान, 21 वर्षीय समीर खान और 28 वर्षीय अनिल कुमार पांडे शामिल है। तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के मूल कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news