Saturday, September 21, 2024

Chhattisgarh Election: PM का मुंगेली में दावा, तीन दिसंबर को भाजपा आ रही सत्ता में

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को हुआ है। दूसरे चरण के लिए मतदान 17 नवंबर को होगा ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर है। छत्तीसगढ़ में उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब ढ़ाई-ढ़ाई साल का एग्रीमेंट मुख्यमंत्री के पद के लिए हुआ था। लेकिन मुख्यमंत्री जी ने पहले ढ़ाई साल में ही इतना लूट-पाट कि अब लूट के पैसों का अंबार जमा कर लिया है । ढ़ाई साल जब पूरा होने को आए, तो दिल्ली वालों के लिए तिजोरी खोल दी। कांग्रेस ने दिल्ली के सभी नेता को खरीद लिया और उसका एग्रीमेंट धरा का धरा ही रह गया।

PSC घोटाले पर बघेल सरकार को घेरा

पीएम नरेंद्र मोदी PSC घोटाले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है। PSC घोटाले पर उन्होंने कहा कि जिन हजारों युवाओं ने दिन-रात पढ़ाई करके, परीक्षा पास की थी, उनको किस फॉर्मूले से बाहर निकाला गया है। वहीं मौके पर उन्होंने कहा कि गणित के किस फॉर्मूले से कांग्रेस नेताओं के बच्चों को भर्ती किया गया है।

  • PSC घोटाले पर बघेल सरकार को घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि कांग्रेस ने लोगों को शुरू से ही मुर्ख बनाने का काम किया है। गरीब आगे बढ़े कांग्रेस ने कभी नही सोचा, कांग्रेस सिर्फ लोगों को धोखा देने का काम किया है। महादेव एप पर बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के गणित बाजो को जरूर बताना होगा कि CM बघेल को इसमें कितना पैसा मिला है। कितना पैसा दिल्ली दरबार मे दिया है। कांग्रेस के नेताओ ने एक-एक टिकट बेचकर ऊपर कितने पैसे पहुचाये है। ऐसी जितनी भी सच है सब सामने आना चाहिए। इस मामले से सम्बंधित ऑडियो भी छत्तीसगढ़ में वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने PSC घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि बैक डोर से कितने लोगो का चयन हुआ है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गणित बाजो को बताना होगा , जो छल नौजवानों के साथ हुआ है वह किसके कहने पर हुआ है।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मैं मुंगेली आया हूं। महामाया माई की धरती मुंगेली पर आया हूं। तो इस तरह से पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस के कुशासन की अंत का जयघोष हो रहा है। पहले चरण में कांग्रेस पस्त का यह जयघोष है, दूसरे चरण में कांग्रेस का अस्त। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस की विदाई छत्तीसगढ़ से हो रही है।

भाजपा के सत्ता में आते ही मोदी गारंटी होगी लागू

पीएम मोदी ने मुंगेली में सभा को संबोधित करते हुए डबल इंजन की सरकार पर जोर-शोर से भाषण दिया है। भाजपा ने जो वादे अपने घोषणा पत्र में किए हैं। प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही उनको जल्द ही पूरा किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब है, गारंटी का जरूर पूरा होना।

CM बघेल की जीत पर PM मोदी का दावा

विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए मुंगेली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो पत्रकार मित्र और राजनीतिक विश्लेषक दिल्ली से आते हैं, वह सीना तानकर कहते हैं कि शर्त लगा लो, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद हारने वाले हैं ।

सातवीं बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर

राज्य में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार मजबूती के साथ किया जा रहा है। आज सातवीं बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मुंगेली में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तीन दिसंबर को प्रदेश में बीजेपी सरकार बन रही है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए आपको (जनता) निमंत्रण देने आया हूं। आप लोगों को सब संकट से उभारने आया हूं। बाबा साहेब का अपमान कांग्रेस ने ही किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news