Sunday, October 20, 2024

अमित शाह ने बघेल सरकार पर साधा निशाना, बोले- सट्टे पे सट्टा करा रहे भूपेश काका

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में लगातार बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं का तूफानी दौरा जारी है। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बगीचा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बघेल सरकार को जमकर घेरा। आदिवासी बाहुल्य जशपुर के बगीचा में उन्होंने राम मंदिर का नाम लेकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

कांग्रेस ने महादेव तक को नहीं छोड़ा

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंद्रमा पर चंद्रयान भेजा तो उस पॉइंट को शिवशक्ति पॉइंट नाम देकर भगवान शंकर के प्रति श्रद्धा व्यक्त करने का काम किया और यहां कांग्रेस की सरकार ने महादेव ऐप से जोड़कर सट्टा खोलने का काम किया। अरे भाई कम से कम महादेव को तो छोड़ देते। आज बच्चा-बच्चा कह रहा है, सट्टे पे सट्टा, कौन कर रहा तो भूपेश काका।

कांग्रेस ने सिर्फ घोटाले किए

अमित शाह ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पता चल गया है कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। आने वाले दिनों में यहां पर बीजेपी की सरकार बनेगी। कांग्रेस के कार्यकाल में यहां पर सिर्फ भ्रष्टाचार का राज रहा। कांग्रेस सरकार ने राज्य में ढेर सारे घोटाले किये। छत्तीसगढ़ में भूपेश कक्का सट्टे पे सट्टा करा रहे। मालूम हो कि राज्य के 20 सीटों पर 7 नवंबर को वोट डाले गए हैं तो बाकी बचे 70 सीटों पर 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे जबकि चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर को घोषित किया जायेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news