Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh: पड़ोसी बना हैवान, 5 साल की बच्ची का किया रेप

रायपुर। राजधानी रायपुर में शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. रायपुर के धरसींवा थाना अंतर्गत गांव में एक नाबालिग ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है. आरोपी ने पांच वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बता दें, यह घटना धरसींवा थाना क्षेत्र के तरपोगी गांव की है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक रायपुर के धरसींवा थाना अंतर्गत तरपोगी गांव में पड़ोसी ने ही मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद रायपुर पुलिस एक्टिव मोड में आई और मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक भी नाबालिग है. फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बच्ची के परिजनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. इसके साथ ही परिवार और क्षेत्र के लोगों ने कानून के खिलाफ नारेबाजी और हंगामा करते हुए थाना घेराव की चेतावनी दी है।

5 घंटे तक नहीं मिला बेहतर इलाज

मिली जानकारी के मुताबिक यह दुष्कर्म की वारदात बीते गुरुवार की है. आरोप है कि घटना के बाद परिजनों ने बच्ची की इलाज के लिए धरसींवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां करीब पांच घंटे के बाद भी उसे सही तरीके से इलाज नहीं मिला। इसके बाद स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए बच्ची को रायपुर रेफर कर दिया है. हालांकि मौके पर एंबुलेंस नहीं होने के कारण मासूम बच्ची को रात करीब 9 बजे पुलिस के गाड़ी से ही रायपुर पहुंचाया गया. जहां मेकाहारा अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news