Thursday, October 24, 2024

Chhattisgarh: कुछ ही देर में रायगढ़ पहुंचेंगे PM मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात

रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरूवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ दौरे पर रहेंगे। एयरफोर्स के विशेष विमान से जिंदल एयरपोर्ट पर आज दोपहर 2 बजकर 15 मिनट बजे उतरेंगे। इसके बाद पीएम मोदी कोड़ातराई के लिए रवाना होंगे।

रेल परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातराई में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ मेें करीब 6350 करोड़ की रेल परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पीएम सभा को संबोधित करने के दौरान विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। कोड़ातराई आमसभा में छत्तीसगढ़ के 15 विधानसभा के लोग शामिल होंगे। इसके लिए 6 डोम बनाए गए हैं. इसमें 3 ग्रीन रूम भी बनाए गए हैं।

28 सितंबर को बिलासपुर दौरे पर आ सकते हैं पीएम

प्रधानमंत्री मोदी कल छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान कोयला, रेल, ऊर्जा और स्वास्थ्य विभाग के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। कोड़ातराई में आयोजित कार्यक्रम में संबंधित विभागों के मंत्री व कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद होंगे। इसके बाद पीएम मोदी एक घंटे तक आमसभा को संबोधित करेंगे। पीएम कार्यक्रम को लेकर करीब दो घंटे के लिए रायगढ़-सारंगझड एनएच (NH) पर भारी वाहन का परिचालन प्रतिबंध रहेगा। पीएम मोदी नरेंद्र मोदी 14 सितंबर के दौरे के बाद फिर 28 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news