Thursday, October 24, 2024

Chhattisgarh: BJP के प्रवेश उत्सव में हजारों लोगों ने थामा दामन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह के नेतृत्व में राजधानी रायपुर में बीजेपी प्रवेश उत्सव कार्यक्रम का आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम आज बिरगांव मंडल के गोगांव में आयोजित हुआ. इसमें करीब 2200 लोगों ने बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान रायपुर दक्षिण से भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

बीजेपी का सरकार बनाने का लिया संकल्प

जानकारी के मुताबिक आज रायपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 2200 लोगों ने पार्टी का दामन थामने के बाद प्रदेश में बीजेपी का सरकार बनाने का संकल्प लिया। इसके साथ ही सभी ने एकजुट होकर कहा कि एक फिर छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलाएंगे। भाजपा नेता रविंद्र सिंह ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़वासियों में कांग्रेस की भूपेश सरकार की वादाखिलाफी, कोल घोटाला, चिटफंड, दो हजार करोड़ का शराब घोटाला, गौठान घोटाला, प्रधानमंत्री आवास, सीजीपीएसी स्कैम, प्रॉपर्टी टैक्स, पेंशन, बेरोजगारी भत्ता आदि के खिलाफ आक्रोश है. प्रदेश की गरीब महिलाएं अपने जमीन के पट्टे के लिए दर-दर भटक रही हैं. इतना ही नहीं महिलाएं ठोकरे खाने को मजबूर हैं. कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा करके सत्ता में आई. लेकिन अभी तक भूपेश बघेल ने शराबबंदी नहीं किया। इसके अलावा सरकार के कई वादे अभी तक अधूरे हैं. इसी वजह से प्रदेश के लोगों में भारी नाराजगी है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। यहां की जनता कमल का बटन दबाकर बीजेपी को भारी मतों से विजय दिलाएगी।

कार्यक्रम में कई लोग मोजूद रहे

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद सुनील सोनी, पूर्व रायपुर ग्रामीण विधायक नंद कुमार साहू, विक्रम ठाकुर, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत, संजय श्रीवास्तव, डॉक्टर ओम प्रकाश देवांगन, गोगांव पार्षद नारद कौशल,खेम कुमार सेन, रायपुर ग्रामीण के चारों मंडलों के अध्यक्ष और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news