Thursday, October 24, 2024

Chhattisgarh: सांसद विजय बघेल डिप्टी सीएम से बोले- काहे पड़े हैं भूपेश के चक्कर में….

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश में सियासी बयानबाजियां दिन-प्रतिदिन तेज होती जा रही हैं. अब पाटन विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी दुर्ग सांसद विजय बघेल ने मंगलवार को डिप्टी सीएम सिंहदेव पर तंज कसा है।

राजपिरवार से हैं तो मर्द बनिए- सांसद बघेल

बीजेपी सांसद विजय बघेल ने डिप्टी सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार में क्या रखा है. इसके साथ ही उन्होंने सिंहदेव को इस्तीफा देने की सुझाव भी दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम भूपेश बघेल को हराने में मदद करने की बात भी कही है. इसके आगे सांसद विजय बघेल ने उप मुख्यमंत्री से कहा कि आप राजपिरवार से हैं तो मर्द बनिए, सीएम भूपेश बघेल के चक्कर में काहे पड़े हैं।

इस्तीफा दे दो भइया- सांसद

दुर्ग सांसद विजय बघेल बेमेतरा दौरे पर पहुंचे थे. इसी बीच उन्होंने कहा कि हड़ताल पर बैठे स्वास्थ्य कर्मचारी-अधिकारी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मिलने गए थे. इस पर सिंहदेव ने कहा कि मेरा कोई अधिकार नही हैं तो मैं क्या करूं, इस विषय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कुछ नहीं चाहते हैं। इस पर सांसद बघेल ने टीएस सिंहदेव से इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि भइया इस्तीफा दे दो न… एक पद से पहले ही दे दिए है तो दूसरे से भी दे दीजिए न. उन्होंने आगे कहा कि इतना झेलने की क्या जरूरत है ऐसे सीएम को।

काहे पड़े हैं भूपेश के चक्कर में – विजय बघेल

आपको बता दें, प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव सरगुजा के राज-घराने से ताल्लुक रखते हैं. इसे लेकर दुर्ग सांसद विजय बघेल ने सिंहदेव से कहा कि “मर्द बनिए आप, आप राजपरिवार से हैं. काहे को भूपेश के चक्कर में पड़े हैं. कड़े कदम उठाइए राजा साहब, आपके पास सब कुछ है. ताकत है, हिम्मत है, पैसा है, संपत्ति है, सब है. हम तो फोकटछाप लड़ रहे हैं. हमारे पास तो कुछ नहीं है. जनता का आशीर्वाद है, प्रेम है, स्नेह है. इसके अलावा मेरे पास कुछ नहीं है लेकिन आपके पास सबकुछ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news