Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh: रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस का मुंबई में संदिग्ध हालत में मिला शव

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आई है. रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर की रहने वाली 25 वर्षीय युवती रूपल आगरे का शव मुंबई के पवई में संदिग्ध हालत में मिला है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

वारदात के समय अकेली थी रूपल

जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की का नाम रूपल अगारे है. वह एयर इंडिया में ट्रेनी एयर होस्टेस थी. जिसकी उम्र करीब 25 साल बताया जा रहा है. रूपल मुबई के पवई इलाके के फ्लैट एनजी कॉम्लेक्स में अपनी बहन और मित्र के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि जब उसकी हत्या हुई थी उस समय वह घर पर अकेली थी. कुछ दिन पहले उसकी बहन और सहेली दोनों अपने गांव गई हुई थी. इसी बीच पवई इलाके के एक फ्लैट में एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

फोन और सीसीटीवी कैमरे की जांच

मुंबई के पवई पुलिस इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए चार नई टीमों का गठन किया है. पुलिस का कहना है इस संबंध में लड़की से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस मृतक लड़की के फोन और फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि ये लड़का सोसाइटी में रहता है और यहां पर ही काम करता है।

डीसीपी ने की इस मामले की पुष्टि

पुलिस इस मामले को मर्डर और सुसाइड दोनों से जांच- पड़ताल कर रही है. मुंबई पुलिस के डीसीपी (DCP) दत्ता नालावाड़े ने इस मामले की पुष्टि की है. वह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरार्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के करीब अंधेरी के उपनगर मरोल में एनजी (NG) कॉम्प्लेक्स में अपनी बड़ी बहन और दोस्त के साथ रहती थी. फिलहाल पुलिस उसके मोबाइल और फ्लैट में लगे सीसीटीवी जांच कर रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news