Sunday, October 20, 2024

Chhattisgarh: नवीन मार्कण्डेय बोले- सुपर फ्लॉप रही कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की सभा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर अभी से ही प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है. सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने आज सोमवार को भाजपा कार्यालय में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की सभा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जांजगीर चांपा में खड़गे की सभा सुपर फ्लॉप रही। उनकी सभा से लोगों की भीड़ गायब रही। इससे यह पता चलता है कि कांग्रेस और यहां कि भूपेश सरकार से प्रदेशवासियों का भरोसा उठ चुका है।

कांग्रेस से लोगों का भरोसा उठा- पूर्व विधायक

जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने आज प्रेस ब्रीफ में मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भरोसे का सम्मेलन अब सौ प्रतिशत फ्लॉप शो हो गया है. इसके साथ उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस और उसकी भूपेश सरकार संगठन और सत्ता में उलझी खुद भरोसे के संकट से जूझ रही है, उनके चाहे जितने भरोसे के सम्मेलन हो जाएं, वे सब सियासी ड्रामेबाजी से ज्यादा और नहीं कुछ हो सकता। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की उपस्थिति के बावजूद जांजगीर-चांपा भरोसे के सम्मेलन से लोगों की भीड़ का गायब होना, इससे साफ स्पष्ट होता है कि कांग्रेस और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अब लोगों का भरोसा उठ चुका है।

कांग्रेस की स्थिति बेहद दयनीय- मार्कण्डेय

भारतीय जनता पार्टी अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जांजगीर-चांपा के लोगों का भरोसे के सम्मेलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा नहीं लेना, ये स्पष्ट करता है कि अब जनता को सरकार से भरोसा टूट गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के लिए यह स्पष्ट संदेश है कि कांग्रेस की जांजगीर-चांपा और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की स्थिति बेहद दयनीय हो चुकी है। हालात ये हो चले हैं कि भरोसे के सम्मेलन के विज्ञापन में कांग्रेस को बीजेपी के नेताओं की फोटो लगानी पड़ रही है। इससे साफ है कि सम्मेलन कांग्रेस की सरकार करा रही है और प्रदेश के लोगों को भरोसा बीजेपी के प्रति बढ़ रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news