Tuesday, October 22, 2024

CG News: फर्जी सिग्नेचर कर कारोबारी ने की करोड़ों की हेराफेरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में करोड़ो रुपये की हेराफेरी करने का मामला सामने आया है. कंपनी में परिवार के लोगों ने ही एक करोड़ रुपये की इधर-उधर की है। इस पर पुलिस ने एक कारोबारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। अभय गोयल ने बीती रात कोतवाली थाने में अपने ही परिवार के लोगों पर पैसा हेराफेरी का मामला दर्ज कराया है।

फर्जी सिग्नेचर कर करोड़ों की हेराफेरी

जानकारी के अनुसार प्रार्थी अभय गोयल ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह और उसकी पत्नी इस कंपनी के शेयर होल्डर थे. उन्होंने बताया कि उमंग गोयल, अनुज गोयल और लक्ष्मी गोयल ने मिलकर इस परिवारिक कंपनी में करोड़ों रुपये गायब की है. फर्जी सिग्नेचर इस्तेमाल कर अपने लोगों को इस कंपनी से निकाल दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कंपनी का करोड़ो रुपये खुद इस्तेमाल कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस का कहना है कि उमंग गोयल ने शेयर होल्डर अभय की मां के नाम पर फर्जी तरीके से हस्ताक्षर का प्रयोग कर परिवारिक कंपनी के नाम पर 1.31 करोड़ से अधिक रुपये लिया है. इस मामले में कोतवाली थाने में कारोबारी लक्ष्मी गोयल, उमंग गोयल और अनुज गोयल के खिलाफ 420, 120 बी, 409, 471, 469 के तहत रिपोर्ट दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news