Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: आश्मा हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, बॉयफ्रेंड निकला कातिल

रायपुर। बलौदाबाजार के आश्मा हत्याकांड मामले में पलारी थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बता दें, आश्मा की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके ही बॉयफ्रेंड ने किया था।

प्रेमिका पर रॉड से हमला

जानकारी के अनुसार आश्मा और उसके प्रेमी दोनों एक साथ अपने घर से शादी करने के लिए जा रहे थे. मगर इसी दौरान बीच रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद युवक ने गुस्से मे लड़की पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, सिर पर गहरी चोट लगने से लड़की वहीं गिर गई. युवक उसे तड़पता हुआ देख छोड़कर भाग गया. कुछ ही देर बाद प्रेमिका की मौत हो गई थी।

बदबू आने पर हुई खुलासा

बता दें, कौड़िया गांव के लोग रविवार को अपने खेत की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान एक शख्स को कुछ अजीब बदबू आई. इस पर वह आसपास के खेतों तक गया. जिसके बाद उसने देखा कि डबरी किनारे एक युवती का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद उसने इसकी सूचना गांव के लोगों और पुलिस को दी. सूचना मिलने के कुछ देर बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस ने देखा कि लड़की का शव औंधे मुंह जमीन पर पड़ा था. फिर फॉरेंसिक की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. इसके बाद पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया और इस मामले की जांच शुरू की।

29 जून की रात से थी गायब 

पुलिस ने गांव के लोगों और युवती की परिजनों से पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि मिर्गी गांव के रहने वाले दिनेश सेन पिता जितेंद्र सेन से आश्मा का प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने बताया कि  दोनों के बीच करीब चार साल से संबंध था. उन्होंने बताया कि लड़की 29 जून की रात से गायब थी. परिजनों ने बताया कि हमने पता करने के लिए प्रेमी दिनेश के घर भी गए थे. लेकिन वह अपने घर पर ही था. इसी वजह से उन्हें दिनेश पर शक नहीं हुआ. इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत भाटापारा ग्रामीण थाने में की थी।

आधार कार्ड से हुई पहचान

शुरुआत में पुलिस को लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी. इस बीच मौके पर मौजूद फॉरेंसिक की टीम ने युवती के शव की जांच पड़ताल की. तभी उसके जेब से टीम को उसका आधार कार्ड मिला. आधार कार्ड के आधार पर ही प्रेमिका की पहचान तूरमा गांव की रहने वाली आश्मा मनहरे पिता धरम मनहरे  के रूप में की थी।

आरोपी बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

जिले के पलारी थाना पुलिस ने आश्मा हत्याकांड मामले में जांच पड़ताल करने के बाद बॉयफ्रेंड जितेंद्र सेन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मिर्गी गांव का रहने वाला है. आरोपी जितेंद्र सेन का पिता दिनेश सेन है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जितेंद्र से पूछताछ कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news