Sunday, September 8, 2024

छ्त्तीसगढ़ः हाथ में नकली बन्दूक लेकर दिखा रहा था हेकड़ी, वीडियो वायरल

रायपुर। रायपुर शहर में एक युवक ने हाथ में नकली बन्दूक लेकर हेकड़ी दिखाने का वीडियो वायरल हुआ है. बता दें कि एक वायरल वीडियो मे युवक खुद को सुपर हीरो डॉन बताता नजर आ रहा है. पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए युवक को दबोच लिया। इसके बाद उसे थाने लाया, जहां युवक को दण्ड के रूप में कान पकड़कर उठक-बैठक करवाया गया।

गलती हो गई साहब

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक से कान पकड़कर उठक -बैठक करवाया गया. जिसके बाद युवक ने कहा गलती हो गई साहब, अब आगे से इस तरह कि गलती कभी करेंगे. जहां पुलिस ने युवक को समझाया. इसके बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक छोटा डॉन के नाम पर फेक आईडी बनाकर युवक ने वीडियो अपलोड़ किया था. इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को दबोच लिया।

कई आईडी पर कार्रवाई

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में युवक बोल रहा था कि उससे क्षेत्र की पुलिस भी डर-डरकर रहती है. जहां वीडियो वायरल के बाद युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और चेतावनी देकर छोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि युवक लाइटर वाली बन्दूक के साथ ही हेकड़ी दिखाने का काम करता था. इसके साथ पुलिस से पता चला कि 20 से अधिक बदमाशों पर कार्रवाई हो चुकी है. रायपुर डॉन 302 और रायपुर माफिया राज के साथ कई सोशल मीडिया आईडी पर कार्रवाई किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news