Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः स्कूटी पर सवार युवा कपल को रोमांस करना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल

रायपुर। रायपुर शहर में एक कपल का सड़क पर रोमांस करने का मामला सामने आया है. कपल को सड़क पर रोमांस करना महंगा पड़ गया. चलती स्कूटी पर कपल एक दूसरे को गले लगाए हुए बीच सड़क पर घूम रहा था. स्कूटी पर कपल के अलावा इनका एक मित्र भी सवार था, जो स्कूटी चला रहा था. पीछे प्रेमी-प्रेमिका साथ मिलकर बैठे हुए थे. किसी शक्स ने इसका वीडियो बनाकर यातायात पुलिस से शिकायत की।

भारी-भरकम कटा चालान

जानकारी के अनुसार इस वीडियो को वायरल होते ही यातायात पुलिस हरकत में आई. वीडियो के आधार पर गाड़ी के नंबर से युवकों का पता लगाया गया. इसके बाद इन्हें ट्रैफिक पुलिस थाने में बुलाया गया. पुलिस ने इन पर भारी-भरकम चालान काटा. इनके माता-पिता को भी पुलिस ने इनकी हरकतों की सूचना दी.वहीं दोनों युवक कह रहे थे कि मैनें जो बीच सड़क पर हरकत किया है. ऐसी गलती कोई और ना करें, ऐसी हरकत से जान जा सकता है. इसके बाद इनके ऊपर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 12,500 रुपए का चालान किया गया।

12,500 रुपए का चालान

यातायात पुलिस के डीएसपी (DSP) गुरजीत सिंह ने बताया कि एक स्कूटी पर तीन लोग थे, जिसमें एक लड़की भी शामिल थी. अशोभनीय तरीके से सवार होकर शहर के बीच सड़क पर जा रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इनके ऊपर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 12,500 रुपए का चालान किया गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news