Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र पर साधा निशाना, श्रेय लेना चाहती है केंद्र सरकार

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने न्यूज पेपर में दिए गए विज्ञापन पर तंज कसते हुए केंद्र पर निशाना साधा है. कहा कि आज एक बार फिर केंद्र सरकार का विज्ञापन अखबार में छपा है. लिखे हैं कि जगदलपुर हवाई अड्डा (Airport) शुरू किए हैं, जबकि इनको पता होना चाहिए कि इसे केंद्र सरकार ने नहीं, राज्य सरकार ने जगदलपुर हवाई अड्डा (Airport) शुरू करवाया है. बिलासपुर हवाई अड्डा (Airport) भी बंद हो गया, उसे फिर से शुरू करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में सौभाग्य योजना का काम ज्यादा हुआ है. अब प्रदेश के सड़कों को देखें, कितना बढ़िया काम हुआ है. और इसका श्रेय केंद्र सरकार लेना चाहती है. जबकि भाजपा कहती है, यहां किसी प्रकार का कोई काम अभी तक नहीं हुआ है।

नशाबंदी की ओर चाहते है बढ़ना

सीएम भूपेश बघेल ने शराबबंदी को लेकर पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि रमन सिंह ने पंद्रह सालों में क्या-क्या बयान दिया, पूरा क्या-क्या किया? लॉकडाउन से समझ आया. नकली शराब से प्रदेश के लोग मरे है. हम नशाबंदी की ओर आगे बढ़ना चाहते हैं, लेकिन जब तक समाज इन्वॉल्व नहीं होता, तब तक यह असंभव है. बघेल ने कहा कि शराब सामाजिक बुराई है. यह बात सिर्फ शराबबंदी के लिए ही नहीं बल्कि पूरी नशाबंदी के लिए बोल रहे हैं।

ईडी के सहारे चुनाव..

सीएम भूपेश बघेल ने ईडी (ED) की सक्रियता पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ईडी के सहारे चुनाव लड़ना चाहती है। वहीं ट्रेनों के कैंसिल होने पर कहा कि केंद्र सरकार एक ट्रेन वंदे भारत चलाकर बाकी ट्रेनें बंद कर रही है. छोटे-छोटे रेलवे स्टेशनों पर गाड़ियां नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news