Tuesday, September 17, 2024

Accident: गणपति घाट पर हुआ हादसा, ट्रॉली ने कंटेनर में मारी जोरदार टक्कर, लगी आग

रायपुर। धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के गणपति घाट पर शनिवार सुबह फिर एक बार वाहनों में आग लग गई। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर निंयत्रण पाया गया। जानकारी के मुताबिक इंदौर की ओर से आ रहे कंटेनर के ब्रेक फेल होने से कंटेनर बेकाबू हो गया। ब्रेक फेल होने के कारण कंटेनर आगे चल रही ट्रॉली में जा घुसा।

आग ने विकराल रूप धारण किया

हादसे के बाद तुरंत कंटेनर ने आग पकड़ ली। आग पकड़ने के बाद ट्रॉली धू-धू कर जलने लगी। स्थानीय लोगों की सहायता से ड्राइवनर को बाहर निकाला गया। देखते-देखते ही आग बढ़ती चली गई। कंटेनर के बाद ट्राली के भी पीछे के हिस्से में आग लग गई। धीरे-धीरे आग में विकराल रूप ले लिया। लगभग 45 मिनट के बाद धामनोद की दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही महेश्वर की फायर ब्रिगेड भी घटनास्थल पर पहुंची।

हादसे के नियंत्रण पर चर्चा

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं मौके पर पुलिस भी तैनात रही। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। गणपति घाट पर हादसे को लेकर केंद्रीय एवं महिला बाल विकास मंत्री सावित्री ठाकुर एवं एनएचआई के अधिकारी घाट पर पहुंचेंगे। घाट पर बन रही 9 किलोमीटर की नई सड़क का निरीक्षण कर नई सड़क निर्माण होने तक घाट पर हादसे कैसे रोखे जाए उस पर भी चर्चा की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news