Sunday, September 8, 2024

Narayanpur Naxal Encounter : नारायणपुर में कल से मुठभेड़ जारी, ब्लास्ट में बाल-बाल बचें सुरक्षाकर्मी

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके नारायणपुर में जवानों और नक्सलियों के बीच कल मंगलवार से अभी तक लगातार मुठभेड़ जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जवानों की वापसी के दौरान नक्सलियों ने आईडी ब्लास्ट किया है। हालांकि इस ब्लास्ट में जवान बाल बाल बच गए हैं। दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मी के जवाबी कार्यवाई में नक्सली नौ दो ग्यारह हो गए।

सर्च अभियान तेज

बता दें कि इस मुठभेड़ में अभी तक किसी तरह की कोई नुकसान की ख़बर सामने नहीं आई है। वहीं सुरक्षाबल संवेदनशील इलाकों में लगातार सर्च अभियान चला रहे हैं। मंगलवार को मुठभेड़ में 5 नक्सलियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी। वहीं आज बुधवार को सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने मौके से 4 नग 303 राइफल, 1 नग 12 बंदूक के साथ डंप बरामद किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जवान कल सुबह तक मुख्यालय वापस पहुचेंगे।

कुछ नक्सलियों के मारे जाने की खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को महाराष्ट्र बॉर्डर पर जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। घटनास्थल से एक वर्दीधारी नक्सली का डेड बॉडी भी बरामद हुआ था। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों की टीम सर्च अभियान पर निकला हुआ था। वहीं अचानक से नक्सलियों ने गोली बारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों के मारे जाने की खबर सामने आई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news