Friday, October 18, 2024

Crime News: दिनदहाड़े चाकू गोदकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रायपुर। गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के गौरेला में एक भयानक घटना सामने आई है। जिसमें एक छात्र को दिनदहाड़े चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

आरोपी ने मुंह बांधकर किया हमला

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के गौरेला में एक कॉलेज छात्रा को दिनदहाड़े चाकू गोद-गोदकर उसकी हत्या कर दी। जिसकी पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। जिसमें आरोपी बेहरमी के एक छात्र पर ताबड़-तोड़ हमला कर रहे है। युवती पर हमला करने के बाद आरोपी बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए। मामला गौरेला थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके स्टेट बैंक के सामने का है। जहां पर रंजना यादव अपने एक रिश्तेदार के साथ गौरेला पहुंची। उसका भाई स्कूटी पर बैठा था और रंजना उसके पास ही खडी थी। तभी अचानक से एक व्यक्ति रंजना के पास आता है जिसने अपना मुंह गमछे से ढ़क रखा था। पहले तो वह दोनों से कुछ बाते करता है। उसके बाद चाकू निकालकर रंजना पर ताबड़तोड़ हमला कर देता है। जिससे रंजना वहीं पर गिर जाती है। खून से लथपथ रंजना की मौके पर मौत हो जाती है।

हथियार को डिक्की में डालकर मौके से फरार

इस घटना के बाद युवक कुछ देर तक घटनास्थल पर खड़ा रहता है। उसके बाद वह चाकू को अपने कपड़े की मदद से साफ करता है। चाकू को अपनी गाड़ी की डिक्की में डालकर मौके से फरार हो जाता है। मृतका रंजना यादव गौरेला के झगराखांड गांव की स्थानीय निवासी है। नौकरी की तलाश में वह गौरेला आई थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news