Sunday, September 8, 2024

Crime News: रायपुर मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में हुई मौत, 5 घायल

रायपुर। प्रदेश में तेज गति का कहर देखने को मिला है। रायपुर के हसौद मंदिर के पास एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि यह हादसा बुधवार की सुबह नेशनल हाईवे टोल नाका के पास जिंदल स्टील चौक पर 2 कारों के बीच हुआ। इस हादसे में 2 कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक रिम्स मेडिकल कॉलेज के छात्र थे। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि सामने से तेज रफ्तार में एक हुंडई क्रेटा आ रही थी। जिसमें टोटल 4 युवक सवार थे। यह चारों तेज रफ्तार में रायपुर से मंदिरहसौद की ओर जा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ से सुजुकी कंपनी की कार आ रही थी। जिसमें 3 लोग सवार थे। जिंदल स्टील चौक पर तेज रफ्तार से आ रही क्रेटा कार अनियंत्रित होकर डिवाइवर को पार करते हुए सड़क की दूसरी तरफ खड़ी सुजुकी कार में जा घुसी। जिससे यह भयानक हादसा हुआ।

पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी

बताया जा रहा है कि इस भीषण टक्कर में क्रेटा कार हवा में उछलकर पलट कर गिर गई। इस घटना में क्रेटा में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में एक मृतक का शव कार में बुरी तरीके से फंस गया था। जिसके बाद शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। वहीं घटना में 5 लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मंदिरहसौद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शवों को उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news