Friday, October 18, 2024

Heavy Rain: प्रदेश में अचानक हुई बारिश, इन जिलों में प्रभावित हुआ मतदान

रायपुर: देश में चुनावी सर​गर्मियों के बीच आज अचानक मौसम ने अपने मिजाज बदल दिए है। आज तीसरे व आखिरी फेज के मतदान के दौरान छत्तीसगढ़ में मौसम ने अचानक करवट ले ली, जिस वजह से लोगों को वोट डालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं लोगों को भीषण ग​र्मी से भी काफी राहत मिली है। लेकिन चुनावी माहौल में भीषण बारिश के कारण मतदान फीसदी पर पानी फिर गया। प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने से वोटर्स कम पहुंचे। इसका असर चुनावी परिणाम में जरूर देखने को मिल सकता है। वहीं प्रदेश के इन क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण वोटिंग प्रभावित हुई है।

तेज आंधी-तूफान के साथ हो रही बारिश

बता दें कि अभी अभी प्रदेश में अचानक बारिश शुरू हुई, प्रदेश के कोरबा जिले में अचानक मौसम बदला और तेज आंधी के साथ अभी बारिश भी हो रही है। जिस वजह से मतदान प्रभावित हुआ है। वहीं बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में भी तेज हवाओं के साथ भारी बारिश जारी है। वहीं कई पोलिंग बूथों में बिजली गुल है। सूरजपुर जिले में भी तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है, जिससे मतदान में दिक्क्त आ रहा है।

सूरजपुर में भी मतदान प्रभावित

वहीं सूरजपुर के कई पोलिंग बूथों में ब्लैक आउट का हालात बना हुआ है। पोलिंग बूथों पर अतिरिक्त व्यवस्था नहीं की गई थी। मतदान कर्मी मोबाइल टॉर्च से वोटिंग करा रहे हैं। इस वजह से मतदान प्रभावित हो रहा है। पत्थलगांव में भी बगीचा, पंडरापाठ में मौसम अचानक बदल गया है। तेज आंधी और बिजली की गड़गड़ाहट के साथ हल्की बूंदाबांदी शुरू हो है। तेज हवा के झोंके से पोलिंग बूथों मे मतदान प्रभावित हुआ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news