Tuesday, September 17, 2024

Road Accident: बालोद में दर्दनाक Road Accident, चार लोगों की गई जान; जानें क्या है दिल्ली से connection

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसा बालोद जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर हुआ है। हादसे में चार लोगों की जान जाने की सूचना मिली है। वहीं कुछ सूचना के मुताबिक बताया गया है कि ये सभी लोग दिल्ली से बस्तर घूमने के लिए आए थे।

जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में यह भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसा होने के पीछे का कारण ट्रक और कार में आपसी टक्कर बताया गया है। सभी जान गंवाने वाले लोग कार में सवार थे और वे लोग दिल्ली से बस्तर घूमने के ख्याल से छत्तीसगढ़ आए थे। इनलोगों की जान ट्रक के नीचे दबने से मौके पर ही चली गई। हालांकि इसकी जानकारी थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा ने दी है। वहीं पुलिस की कार्रवाई जारी है।

दिल्ली से कनेक्शन

हादसे में जान गंवाने वाले लोग दिल्ली के निवासी थे। वे किसी कार्य हेतु छत्तीसगढ़ के बिलासपुर आए थे। इसके पश्चात वे सभी बस्तर घूमने जा रहे थे। तभी उनकी कार तेज रफ्तार ट्रक के चंगुल में आया और मौके पर यह दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा बालोद जिले के मरकाटोला घाट में हुआ। पुलिस को जानकारी मिलते घटना स्थल पहुंच कर बड़े मशक्कत के बाद सभी शवों को बाहर निकाला। सावों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसके बाद ही स्पष्ट होगा की हादसे में हुए शिकार लोग दिल्ली के है या छत्तीसगढ़ के।

घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक ने की

पुलिस अधीक्षक एस आर भगत ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ट्रक के नीचे दबने से कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुई और कार सवार सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news