Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh Naxal Encounter: सुकमा में जवानों के साथ हुई मुठभेड़, जानें सबकुछ

रायपुर। आज शनिवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि DRG जवानों और नक्सलियों के बीच आज मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान एक नक्सली को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

इन दिनों हमले की वारदातें जारी

छत्तीसगढ़ में हर रोज नक्सलियों के साथ मुठभेड़ और हमले की वारदातें देखने को मिल रहा है। बता दें, इन दिनों यह मामला अधिक बढ़ गया है। ऐसे में आज शनिवार को सुकमा के बुरकलांका इलाके में DRG जवानों के साथ नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक नक्सली मारा गया है। वहीं उस समय से पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

मामले पर SP ने बताया…

इस मुठभेड़ को लेकर SP किरण चौहान ने बताया है कि बुरकलांका इलाके में DRG जवानों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मारे गए नक्सली का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। अभी पूरे इलाके में जवानों के द्वारा सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।

पहले भी हुए थे कई ऐसे हमले

दरभा के भरे बाजार में नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने CAF कैंप के कंपनी कमांडर पर टंगिया से हमला किया था। इस कड़ी में कमांडर की जान चली गई थी। घटना के बाद से बाजार में अफरा तफरी शुरू भी हुई। लोगों के बीच डर का माहौल देखा गया। वहीं नक्सली इस वारदात को अंजाम दे कर भाग गया। यह मामला गत रविवार को छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में हुआ। बता दें, वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से नौ दो ग्यारह हो गए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news