Tuesday, October 29, 2024

CM Vishnu Deo Sai Birthday : CM साय हुए 60 वर्ष के, आज स्कूली बच्चों के साथ मनाएंगे BirthDay, देखें पूरा शेड्यूल

रायपुर। प्रदेश के मुखिया विष्‍णुदेव साय का आज 60वां BirthDay है। इस शुभ अवसर पर मंत्रियों और दिग्गज नेताओं ने बीजेपी दफ्तर में CM साय को केक खिलाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। बता दें कि इस दौरान वित्त मंत्री ओपी चौधरी, सहकारिता मंत्री केदार कश्यप, बीजेपी के मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, संगठन महामंत्री पवन साय और छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष किरण सिंह देव भी मौजूद रहे।

जन्मदिन मनाएंगे अपने ग्राम जिला में

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपना जन्मदिन का शेष कार्यक्रम अपने ग्राम बगिया जिला जशपुर में मनाएंगे। इस कड़ी में CM साय ‘न्योता भोजन’ के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही वे स्कूली बच्चों के साथ अपना 60 वां BirthDay मनाएंगे। इसके बाद वे करीब शाम 5.30 बजे रायपुर लौट आएंगे।

जन्मदिवस पर बच्चों को दिया न्योता भोज

इसके साथ ही CM साय के जन्मदिन पर ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने अपने विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत टेमरी स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय के सभी बच्चों को न्योता भोज दिया। मुख्यमंत्री साय के जन्मदिन के एक दिन पहले यानी 20 फरवरी को स्कूली बच्चों के साथ विधायक ने भोजन किया और साथ ही मुख्यमंत्री साय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

स्कूली बच्चे थे काफी खुश

प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आज यानी 21 फरवरी को जन्म दिवस है। ऐसे में विधायक साहू ने बच्चों को खुद भोजन परोसा और उनके साथ चटाई पर बैठकर भोजन का आनंद भी लिया। विधायक ने भोजन के दौरान अपने स्कूली दिनों को याद करते हुए बच्चों को पौष्टिक भोजन के लाभ और शिक्षा ग्रहण का महत्व भी बताया। स्कूली बच्चे इस दौरान काफी खुश दिखें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news