Saturday, October 19, 2024

गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना बोले- हिंदू विरोधी है कांग्रेस

रायपुर। केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह रायपुर पहुंचे। जहां उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा समेत तमाम जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट ने सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को निमंत्रण भेजा है, लेकिन वे नहीं जा रहे हैं क्योंकि वे एंटी हिंदू हैं।

गिरिराज ने दिया बयान

मीडिया से चर्चा करते हुए गिरिराज ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट ने सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को निमंत्रण भेजा है, लेकिन वे नहीं जा रहे हैं क्योंकि वे एंटी हिंदू हैं। उन्होंने आगे कहा, मैं जिस विभाग का मंत्री हूं उस विभाग का नाम पंचायती राज ग्रामीण विकास है। यहां के ग्रामीणों को पुरानी सरकार ने जिस ढंग से लोगों को लूटा हैं उसी को मैं ठीक करने आया हूं। छत्तीसगढ़ सरकार कैसे बेहतर रुप से काम करे उसके लिए सब के साथ बैठक करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीन दिवसीय दौरे पर केन्द्रीय मंत्री

आपको बता दें, केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। गिरिराज सिंह 14 जनवरी को सुबह 10 बजे स्थानीय मंदिर में आयोजित स्वच्छता अभियान में वह शामिल होंगे। जिसके बाद वह कोरबा के गांव ढ़ोगरदहा और दोपहर 2.15 बजे कटघोरा के गांव रंजना में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। तीसरे दिन वह पीएम जनमन योजना कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news