Tuesday, September 17, 2024

सचिन पायलट का भाजपा पर निशाना, मुद्दों से ध्यान भटकाने का लगाया आरोप

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम करती है। राजीव भवन में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक के बाद सचिन पायलट ने कहा कि आज जिन मुद्दों के साथ कांग्रेस जनता के बीच जाना चाहती है बीजेपी हर बार उस मुद्दों को भटकाने की कोशिश करती है।

लोकसभा में करेंगे बेहतर प्रदर्शन

पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों, दलितों, आदिवासियों,महिलाओं, नौजवानों, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाना चाहती है लेकिन भाजपा हर बार इन मुद्दों से ध्यान भटकाने में रहती है। पायलट ने ये भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। जो भी कमियां है उसे पूरा किया जायेगा। पार्टी में कोई अंतर्कलह नहीं है।

राम मंदिर पर राजनीति

राम मंदिर पर हो रही राजनीति को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा मुद्दों पर चर्चा नहीं करती है। बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, रोजगार, चिकित्सा पर चर्चा नहीं होती है। अमीर और गरीब के बीच खाई बढ़ गई है। मनमोहन सिंह की सरकार में 14 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया था। आज खाई बढ़ी है। गांव और शहर में दूरियां आ गई है। पेट्रोल डीजल और सिलेंडर की कीमत बहुत बढ़ गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news