Tuesday, September 17, 2024

CM Sai Cabinet: सीएम विष्णु देव साय का बड़ा बयान, दिल्ली में फाइनल हुए कैबिनेट के सदस्यों के नाम

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। साथ ही अरुण साव और विजय शर्मा डिप्टी सीएम का कार्यभार देख रहे हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बने 15 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया गया है। जिसे लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार सवाल उठा रही हैं। इसी बीच सीएम विष्णुदेव साय और दोनों डिप्टी सीएम ने दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर मंत्रीमंडल के नामों पर सहमति बना ली है।

सीएम साय का बड़ा बयान

दरअसल, इस बात की जानकारी सीएम विष्णुदेव साय ने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान दी। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई है। बहुत जल्दी मंत्रीमंडल का गठन होगा। जिसमें नए और पुराने चेहरों को मिलाजुला कर मंत्री मंडल का गठन किया जाएगा।

किसानों को मिलेगी बड़ी राहत

इसके साथ ही सीएम साय ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए बताया कि इस सत्र में जो धान बेच रहे हैं, मोदी की गारंटी में जो वादा हम लोगों ने किया है, 31 रुपए प्रति क्विंटल और एक एकड़ में 21 क्विंटल की धान खरीदी उसी हिसाब से उनको भुगतान किया जाएगा। ये माना जा रहा है कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र में किसानों को वादा का पैसा देने के लिए घोषणा हो सकती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news