Saturday, September 21, 2024

Chhattisgarh Politics: सीएम भूपेश बघेल ने BRS पर निशाना साधा, बोले बाय-बाय केसीआर…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल रविवार को तेलंगाना के वारंगल पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में शामिल हुए। इस दौरान सीएम बघेल ने यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाय-बाय केसीआर के नारों से तेलंगाना की हवाएं गूंज रही हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ में दोनों चरणों के मतदान संपन्न हो चुके है और अब सीएम बघेल तेलंगाना में प्रचार कर रहे हैं। दरअसल, तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है।

तेलंगाना में प्रचार करने पहुंचे सीएम बघेल

तेलंगाना में हुई इस जनसभा को लेकर सीएम बघेल ने एक चुनाव प्रचार की तस्वीर भी ‘एक्स’ हैण्डल पर पोस्ट की है। सीएम बघेल ने लिखा कि तेलंगाना में अद्भुत माहौल है। बाय-बाय केसीआर के नारों से तेलंगाना की हवाएं गूंज रही हैं। उन्होंने लिखा कि हाथ के पंजे को देख कर लोग भरोसा जता रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि जिस राज्य को कांग्रेस ने बनाया अब उसे कांग्रेस ही संवारे। इसके साथ ही सीएम बघेल ने लिखा कि आज वरंगल पश्चिम विधानसभा में आयोजित आमसभा को संबोधित किया।

उदयपुर में भी किया रोड शो

बता दें कि सीएम बघेल चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 23 नवंबर को राजस्थान के नाथद्वार पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय कांग्रेस विधायक सीपी जोशी के लिए जनता से वोट की मांग की। इससे पहले उन्होंने उदयपुर में रोड शो किया। यहां वो कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, जनता का मूड बता रहा है कि इस बार षडयंत्रकारी बुरी तरह परास्त हो रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news