Saturday, October 19, 2024

Chhattisgarh Elections : रमन सिंह बयान पर सीएम बघेल ने ली चुटकी, बोले 15 का भी आंकड़ा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा के दोनों चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। ऐसे में सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह के एक बयान को लेकर उनपर हमला बोला है। सीएम रमन ने बयान दिया था कि राज्य में बीजेपी 55 सीटें जीतेगी। अब इसी बात पर सीएम बघेल ने कहा है की रमन सिंह झूठे दावे कर रहे हैं। सीएम बघेल ने कहा, जब रमन सिंह की लोकप्रियता शिखर पर थी, तो वह 52 सीटें नहीं जीत पाए, अब 55 सीट जीतने की अपेक्षा कैसे कर रहे हैं? सीएम बघेल ने कहा कि रमन सिंह केवल अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए कह रहे हैं। जब नतीजे आएंगे तो हर कोई जान जाएगा कि वे 15 का भी आंकड़ा पार कर पा रहे या नहीं।

जानें रमन सिंह का बयान

बता दें कि 7 नवंबर को छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कराया गया था। जिसके बाद रमन सिंह ने कहा राज्य में बीजेपी बहुमत के साथ आएगी। इसके साथ ही रमन सिंह ने कहा था कि बस्तर की 12 और राजनांदगांव की 8 सीटों पर पहले चरण में मतदान हुए हैं। यहां 20 सीटों पर मतदान हुए हैं। उन्होंने कहा था कि बीजेपी 20 में से 14 सीटों पर जीत रही है।

डिप्टी सीएम को है जीत का भरोसा

दूसरी तरफ डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत को लेकर उत्साहित दिखाई दिए। सिंहदेव ने कहा, कांग्रेस सरकार बनाएगी। मतदान अच्छे से हुआ है। मतदान का औसत प्रतिशत 72-73 है। इसपर कांग्रेस के किए गए काम का सीधा असर पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस मेरी सीट पर जीतेगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 90 सीटें हैं। यहां दो चरणों में विधानसभा चुनाव कराया गया है। मतगणना चार अन्य राज्यों के साथ 3 दिसंबर को होनी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news