Friday, October 18, 2024

Chhattisgarh : बिलासपुर में एल्विश ने किया सिस्टम हैंग, मचाई धूम, युवाओं को दिया ये खास मंत्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कल (बुधवार) शहर में गरबा उत्सव और डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान देश में सोशल मीडिया के फेमस और Big Boss OTT के विनर एल्विश यादव पहुंचे, कुंदन पैलेस में एल्विश को देखने के लिए अधिक संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. बता दें कि बिलासपुर के कुंदन पैलेस में पंखिड़ा डांडिया उत्सव का आयोजन चल रहा है। इस कार्यक्रम में एल्विश की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी वहीं बता दें कि फैंस का प्यार एल्विश के लिए देखने लायक था.

जय जोहार के नारे लगाए

जब ऐल्विश यादव स्टेज पर पहुंचे उस दौरान उन्होंने ”छत्तीसगढ़ी सबले बढ़िया” के साथ ”जय जोहार के नारे” भी लगाए। बता दें कि इसको सुनने के बाद मौजूदा सभी लोग ख़ुशी से झूम उठे. इस कड़ी में एल्विश यादव ने कहा कि मैं जहां भी गया हूँ, मुझे इतना प्यार और कहीं नहीं मिला।साथ ही उन्होंने बिलासपुर की जनता की जमकर तारीफ की और उन्हें इस खास उत्सव पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद भी दिया।

लोगों की भीड़ उमड़ी

वहीं बता दें कि ब्लैकस्मिथ ग्रुप और प्रजाराज्यम की तरफ से पंखिड़ा बिलासपुर डांडिया उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. वहीं इस उत्सव के मुख्य आयोजक आकाश सिंह हैं. बता दें कि एल्विश यादव के कारण बुधवार को अधिक संख्या में लोगों की भीड़ उत्सव में उमड़ी थी.नवरात्र को लेकर उत्सव में गरबा का आयोजन भी चल रहा है। इस कारण सभी युवा आकर्षक पोशाक में तैयार होकर उत्सव स्थल पहुंचे थे। हालांकि रोचक बात यह है कि इस दौरान एल्विश यादव ने अपनी ऊर्जा और परफॉर्मेंस से सभी मौजूदा लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि एल्विश यादव के कारण इवेंट में आए सभी लोगों ने डांडिया उत्सव का जमकर आनंद लिया। वहीं बता दें कि बिलासपुर द्वारा चलाए जा रहे निजात अभियान पर एल्विश यादव ने जमकर तारीफ की और सभी नौजवानों को नशे से दूर रहने की सुझाव भी दी।

त्योहारी सीजन में गरबा जारी

नवरात्री की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में सभी जगह गरबा और डांडिया नाईट का दौर भी शुरू है। इस नाईट का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। लोग इस दौरान एथिनिक ड्रेस में नजर आते है और उत्सव का आनंद लेते है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news