Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh: आज बिलासपुर आएंगे पीएम मोदी, परिवर्तन महासंकल्प रैली में होंगे शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. प्रदेश में चुनावी सभा और तैयारियों जोरों पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिन के अंदर आज दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी बिलासपुर मेंं परिवर्तन महासंकल्प रैली में शामिल होंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे पीएम

पीएम मोदी आज बिलासपुर दौरे पर आने वाले हैं. जिले के सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा के समापन पर बीजेपी के क्षेत्रीय नेता और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे। चुनाव को लेकर उनका मनोबल बढ़ाएंगे। पीएम मोदी का ये तीसरा छत्तीसगढ़ दौरा है। 3 दिन बाद यानी 3 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के जगदपुर में फिर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। भाजपा ने बिलासपुर में होने वाले कार्यक्रम का नाम परिवर्तन महासंकल्प रैली रखा है। बीजेपी इस रैली को ऐतिहासिक बनाने में पूरी तैयारी के साथ जुटी हुई है। 

1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट

चुनावी साल को ध्यान में रखते हुए रायपुर संभाग के बाद बिलासपुर संभाग में चुनावी सभा का आयोजन किया गया है. प्रधानमंत्री मोदी की ये दूसरी चुनावी सभा है. ऐसे में विधानसभा चुनाव से हिसाब से बेहद अहम मानी जा रही है. आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़वासियों के लिए कुछ बड़े एलान भी कर सकते हैं. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए संभाग के वोटरों को प्रभावित कर सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी की सभा में लगभग 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है।

बिलासपुर संभाग में दूसरा दौरा आज

पीएम मोदी का बिलासपुर संभाग में आज दूसरा दौरा है. करीब 15 दिन पहले यानी 14 सितंबर को पीएम मोदी रायगढ़ के कोड़ातराई में चुनावी सभा को संबोधित किए थे. इस दौरान छत्तीसगढ़ को कई केंद्रीय योजनाओं की सौगात दी थी. इससे पहले 7 जुलाई को राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news