Friday, September 20, 2024

आज रायपुर दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, वरिष्ठ नेताओं के साथ लेंगे मैराथन बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अभी से सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ का लगातार दौरा कर रहे हैं. सभी राजनीतिक दल के नेता व कार्यकर्ता वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं. इसी बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह आज गुरुवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हैं. वो डूमरतराई स्थित भारतीय जनता पार्टी प्रदेश दफ्तर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक लेंगे। भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ शाम 7 बजे तक बैठक लेंगे। विधानसभा चुनाव की रणनीति पर लगातार बैठक चलेगी।

दूसरी लिस्ट पर भी हो सकती है चर्चा

जानकारी के मुताबिक आज गृहमंत्री के मीटिंग में छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट पर भी चर्चा हो सकती है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री शाह लिस्ट पर अंतिम मुहर लगाएंगे। इसके बाद आज ही लिस्ट जारी हो सकती है. चर्चा ये भी है कि दो दिन बाद यानी 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन पर छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर सकते हैं।

वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे डिनर

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की इस बैठक में पार्टी के कुछ चुनिंदा नेता ही शामिल होंगे। गुरुवार शाम 7 बजे अमित शाह कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ डिनर करेंगे। इसके बाद एयर फोर्स के विशेष विमान से वापस राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह 22 सितंबर को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उनका दौरा कैंसिल हो गया. इसके पहले भी कई बार उनका दौरा रद्द हो चुका है. इससे पहले 2 सितंबर को शाह रायपुर आए थे और भारतीय जनता पार्टी के आरोप पत्र को लॉन्च किया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news