Friday, September 20, 2024

रायपुर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बैठक के बाद जारी हो सकती है दूसरी लिस्ट

रायपुर। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. अभी से केंद्रीय मंत्री व सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ का लगातार दौरा कर रहे हैं. सभी राजनीतिक दल के नेता व कार्यकर्ता प्रदेश का दौरा कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं।

इसी बीच आज गुरुवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हैं. इनके साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी पहुंचे हैं. वो डूमरतराई स्थित भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक लेंगे. भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ शाम 7 बजे तक मैराथन बैठक लेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

दूसरी लिस्ट पर लगाएंगे अंतिम मुहर

जानकारी के मुताबिक आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री के मीटिंग में छत्तीसगढ़ बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर भी चर्चा हो सकती है. बताया जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री शाह भाजपा की दूसरी लिस्ट पर अंतिम मुहर लगाएंगे. इसके बाद आज ही लिस्ट जारी हो सकती है. वहीं दूसरी तरफ चर्चा ये भी है कि दो दिन बाद यानी 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन पर छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर सकते हैं।

कुछ चुनिंदा नेता ही शामिल होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक आज रायपुर स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की इस बैठक में पार्टी के कुछ चुनिंदा नेता ही शामिल होंगे। आज शाम 7 बजे अमित शाह कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ डिनर करेंगे। इसके बाद एयर फोर्स के विशेष विमान से वापस राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह 22 सितंबर को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उनका दौरा कैंसिल हो गया. इसके पहले भी कई बार उनका दौरा रद्द हो चुका है. इससे पहले 2 सितंबर को शाह रायपुर आए थे और भारतीय जनता पार्टी के आरोप पत्र को लॉन्च किया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news