Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः CM भूपेश बघेल ने कार्यक्रम रोककर पार करवाया ट्रैफिक में फंसी एंबुलेंस

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का कार्यक्रम आज राजधानी रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच कार्यक्रम को रोक कर जाम में फंसे एंबुलेंस को रास्ता दिलवाया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने सीएम को आभार व्यक्त किया।

जाम में फंसी एंबुलेंस पर पड़ी नजर

जानकारी के मुताबिक आज रायपुर में कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मानवता की मिसाल पेश की है. बता दें कि आज सीएम शासकीय कार्यक्रम में तात्यापारा के नवीन मार्केट में लोक निर्माण विभाग के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने के पहुंचे थे. इसी बीच सभा को संबोधित करने के दौरान सीएम की नजर जाम में फंसी एंबुलेंस पर पड़ी। कार्यक्रम को बीच में रोककर सीएम ने मंच पर मौजूद लोगों से कहा कि एंबुलेंस जाम फंस गई है. उसे निकलने का रास्ता नहीं मिल रहा है. इसके बाद उन्होंने अपने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए तुरंत कार्यक्रम को रोकने का इशारा किया।

कुर्सी छोड़कर मंच पर खड़े हुए सीएम

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद ही अपनी कुर्सी छोड़कर मंच पर खड़े हो गए. इसके बाद कार्यक्रम में उपस्थिल लोगों से एंबुलेंस को रास्ता देने की अपील करने लगे. सीएम के खड़े होते ही गाड़ियों ने एंबुलेंस को रास्ता दिया। एंबुलेंस को रवाना करने के बाद मुख्यमंत्री वापस मंच पर आकर अपनी कुर्सी पर बैठे। कुछ देर बाद कार्यक्रम को फिर से शुरू किया गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news