Sunday, September 8, 2024

28 सितंबर को राजनांदगांव आएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, कार्यक्रम में होंगे शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बाकी हैं. इसे लेकर अभी से सियासी सरगरमी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है. इसी बीच 28 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राजनांदगांव आएंगे। वे यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बलौदाबाजार-भाटापारा में भरोसे के सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे।

कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होंगे खड़गे

आगामी चुनाव को देखते हुए प्रदेश में लगातार नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों का दौरा जारी है. सभी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता जनसभा को संबोधित कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 28 सितंबर को प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वही कांग्रेस के एक बड़े कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष हिस्सा लेंगे और सभा को संबोधित करेेंगे। बताया जा रहा है कि मल्लिकार्जुन खड़गे एक महीने में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं।

25 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे राहुल गांधी

मल्लिकार्जुन खड़गे इस दौरान कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे चुनाव के मद्देनजर सभी नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं. बता दें, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता व सांसद राहुल गांधी एक बार फिर 25 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं. वे तखतपुर में जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news