Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ में गरजे गोवा के CM प्रमोद सावंत, कहा- फिर से आएगी भाजपा की सरकार

रायपुर। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर सभी राजनीतिक दल अभी से ही एक्टिव हो गए हैं. सभी नेता-कार्यकर्ता वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं. इसी बीच भाजपा द्वारा परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है. परिवर्तन यात्रा कल शुक्रवार को ही राजनांदगांव पहुंची जहां पार्टी के लोगों ने काफी उत्साह के साथ यात्रा का भव्य स्वागत किया।

बीजेपी की सरकार बनाने की अपील

इस दौरान भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की है. इसी बीच आज रविवार को बीजेपी द्वारा परिवर्तन यात्रा के संबंध में प्रेस वार्ता आयोजित की गई. इस प्रेस वार्ता में पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, सांसद संतोष पाण्डेय, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ता व अन्य लोग मौजूद रहे।

प्रदेश में इस बार कमल खिलेगा- सावंत

प्रेमवार्ता के दौरान गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और पूर्व सीएम छत्तीसगढ़ डॉ. रमन सिहं ने संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. वहीं सीएम सावंत ने कहा कि एक बार फिर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी। क्योंकि यहां के लोग कांग्रेस की भूपेश सरकार के झूठे वादों से निराश हो गए हैं. अब छत्तीसगढ़ की जनता एक बार फिर बीजेपी को चुनेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा का दावा है कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार बनेगी। जनता जागरूक है प्रदेश में इस बार कमल खिलेगा और एक बार फिर से भाजपा की सरकार आएगी।

घोटाला करने वाले जाएंगे जेल- प्रमोद

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी की जहां- जहां सरकार है वहां- वहां अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करती है, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को भी अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए। पिछले 5 साल में छत्तीसगढ़ में कई घोटाले हुए हैं जिसमें गोबर घोटाला, कोल घोटाला, शराब घोटाला प्रमुख घोटाले हैं. छत्तीसगढ़ में भ्रष्ट्राचार और घोटला के अलावा कुछ भी नहीं हुआ है. यहां गोबर घोटाला भी किया गया है. घोटाले करने वाले किसी भी हाल में छूटेंगे नहीं, कड़ी कार्रवाई के बाद कई लोग जेल जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news