Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का रेल रोको आंदोलन शुरू, केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से लगातार ट्रेनों को रद्द करने को लेकर आज कांग्रेस ने रेल रोको आंदोलन शुरू किया। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और सर्मथकों ने बिलासपुर जिले के करगी रोड कोटा स्टेशन में मालगाड़ियों को रोककर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सुबह 5 बजे से रेल रोको आंदोलन शुरू

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के लोगों ने आज सुबह 5 बजे से ही प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों पर रेल रोको आंदोलन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश में लगातार कैंसिल हो रहे ट्रेनों को लेकर लोगों ने केंद्र सरकार और रेलवे विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इसके साथ ही रद्द ट्रेनों को वापस शुरू करने और व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की है।

लोगों को होती है काफी परेशानी

रेलवे विभाग द्वारा बिना किसी नोटिस या सूचना के अचानक ट्रेनों को कैंसिल कर दिया जाता है. जिस कारण ट्रेन से सफर करने वाले प्रदेश के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. आम जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए कांग्रेस ने आज बुधवार को प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों पर रेल रोको आंदोलन किया।

कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

रायपुर रेलवे स्टेशन पर रेल रोकने से पहले कांग्रेस की सभा में पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे, जिनमें विधायक विकास उपाध्याय, विधायक कुलदीप जुनेजा, गिरीश देवांगन, पंकज शर्मा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news