Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: मंत्री कवासी लखमा ने BJP पर बोला हमला, कहा- अब अपने विधायकों पर भरोसा नहीं

रायपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंंत्री कवासी लखमा मंगलवार को राजनांदगांव दौरे पर रहे. जहां आयोजित विश्व आदिवासी सम्मेलन और सम्मान सामारोह में शामिल हुए. आयोजित कार्यक्रम के दौरान आबकारी मंत्री कवासी लखमा विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी से पहले रानी के गर्भ से राजा पैदा हुआ करते थे. लेकिन अब के समय में राजा मशीन से पैदा होता है. वो भी केवल पांच साल के लिए।

फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार- आबकारी मंत्री

कार्यक्रम के दौरान आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बीड़ी पीना कोई गलत काम नहीं है. क्योंकि यह अफीम और गांजा तो नहीं है. आदिवासी जो तेंदूपत्ता तोड़ते हैं यह वहीं तेंदूपत्ता है और उसका ही मजा है. उन्होंने कहा कि जो लोग गांव-घर में रहते हैं वो इस मजा को अच्छी तरह से जानते है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत है. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से भूपेश बघेल की सरकार बनने की बात कही. उन्होेंने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला है।

Chhattisgarh: Minister Kawasi Lakhma attacked BJP, said- no longer trusts its MLAs

भाजपा को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं – लखमा

मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आगामी विधानसभा को लेकर कई बड़े लोगों को तवज्जों नहीं दिए हैं. जिस कारण वो लोग काम नहीं कर रहे हैंं। उन्होेंने कहा कि भाजपा को मजबूरी में राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ अन्य राज्यों के विधायको (MLA) को बैठक में शामिल होने के लिए बुलाया जा रहा है. क्योंकि पार्टी को अब छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय विधायकों पर भरोसा नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news