Sunday, October 20, 2024

Chhattisgarh: कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र समिति की बैठक कल, लिया जाएगा अहम निर्णय

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव काफी नजदीक है. इसको लेकर कांग्रेस काफी सक्रिय मोड़ पर है. आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस की घोषणा पत्र चुनाव समिति की बैठक हुई, बैठक के बाद घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने कहा कि घोषणा पत्र समिति की इस पहली बैठक में कई तरह के सुझाव आए हैं।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आकर दे सकते हैं सुझाव

आज इस बैठक के बाद कांग्रेस के इंचार्ज जनरल सेक्रेटरी कुमारी शैलजा की उपस्थिति में कर कल शनिवार को दोपहर 12 बजे से फिर बैठक होगी। घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने आगे कहा की जिनको भी घोषणा पत्र से संबंधित सुझाव देना है वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आकर सुझाव दे सकते हैं. मेल के माध्यम से अब तक 500 से अधिक सुझाव लोगों का आ चुका है. आज के बैठक में भी सभी सदस्यों ने अपना-अपना सुझाव दिया है, कल दोबारा बैठक होगी जिसमें सभी सुझाव चाहे वह ई-मेल या प्रदेश कांग्रेस कमेटी के माध्यम से आए इसमें निर्णय लिया जाएग।

कम समय में लोगों तक पहुंच सकते हैं -अकबर

घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने कहा की कम समय में भी लोगों तक पहुंच सकते हैं. अभी का अभियान बृहद स्तर पर है और इलेक्ट्रॉनिक का जमाना है. लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो संभाग स्तर और जिला स्तर में भी जाकर आवेदन ली जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news