Saturday, September 21, 2024

Chhattisgarh: जांजगीर में गरजे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, PM मोदी चुप क्यों है…

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर दौरे पर पहुंचे है. जहां उन्होंने भरोसे के सम्मेलन में सभा को सबोंधित करने के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मणिपुर पिछले कई महीनों से जल रहा है और देश के पीएम नरेंद्र मोदी चुप हैं. अगर वो चाहते तो हिंसा होने से रोक सकते थे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

नीचा दिखाने की कोशिश करती है बीजेपी- खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जांजगीर में आयोजित भरोसे के सम्मेलन में कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को कोई हिला नहीं सकता। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इंदिरा और राजीव गांधी के बाद गांधी परिवार से कोई प्रधानमंत्री या मंत्री बना है क्या? राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा की, लेकिन भारतीय जनता पार्टी केवल नीचा दिखाने की हमेशा कोशिश करती रहती है. अगर केंद्र की मोदी सरकार गरीबों और विकास के काम पर कुछ सोचती तो कुछ अच्छा होता। इसके आगे खड़गे ने कहा कि मणिपुर कुछ महीनों से जल रहा है, करीब 5 हजार घर को आग लगाई गई। हजारों लोग घर छोड़ने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि पीएम मोदी मणिपुर हिंसा मामले पर कुछ बोलें, लेकिन वो चुप हैं।

मणिपुर हिंसा पर कुछ नहीं बोले PM मोदी- कांग्रेस अध्यक्ष

राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि उनके आने बाद हिमाचल और कर्नाटक का चुनाव हुआ, जिसमें कांग्रेस पार्टी को जीत मिली। ये जीत छत्तीसगढ़ की वजह से ही मिली है. उन्होंने कहा कि 11 अगस्त को यहां आना था, लेकिन संसद भवन मे मणिपुर का हिंसा मामला चल रहा था इसी कारण वह नहीं आ पाए. सभी चाहते थे देश के पीएम मोदी मणिपुर की समस्या को संज्ञान में लें। जबकि राहुल गांधी मणिपुर गए और वहां की हालत को जानने की कोशिश की, लेकिन 140 करोड़ जनता के लीडर कहे जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा मामले पर कुछ नहीं बोल पाए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news