Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, बीच शहर में मारा चाकू

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले दिन-प्रतिदन बुलंद होते जा रहे हैं. शहर मेंं कुछ दिनों से लगातार चाकूबाजी की खबर देखने को मिल रही है. बदमाश और गुंडे दिन-दहाड़े चाकू-छुरी दिखाकर लोगों को लूटने, डराने और जान से मारने की धमकी जैसी घटनाएं को अंजाम दे रहे हैं।

चाकू से वार कर बदमाश हुए फरार

जानकारी के मुताबिक रायपुर स्थित स्तंभ चौक में मल्टीलेवल पार्किंग के पास गुंडों- बादमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. पीड़ित प्रशांत महानंद संतोषी नगर का रहने वाला है. वह गुरूवार की रात अपने कुछ दोस्तों के साथ टहलने के लिए बाहर गया हुआ था. इसी बीच कुछ बदमाश वहां आ गए. जिससे उसकी बहस होने लगी. बताया जा रहा है कि कुछ देर बहस होने के दौरान गुंडों ने प्रशांत के पीठ पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद भी उसके गर्दन पर हमला करने की कोशिश की। घमासान लड़ाई देख स्थानीय लोग वहां पहुंचने लगे. लोगों की भीड़ होता देख अपराधी वहां से भाग निकले।

अपराध रोकने में प्रशासन नाकाम

बदमाशों के ताबड़तोड़ हमले के बाद प्रशांत सड़क पर गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया. इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे उठाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को ले जाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज जारी है. वहीं चिकित्सकों का कहना कि प्रशांत की हालत खतरे से बाहर है. स्थानीय लोगों का कहना छत्तीसगढ़ पुलिस -प्रशासन भी शहर में हो रहे अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news