Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ BSP ने जारी की 9 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस कड़ी में मंगलवार यानी 8 अगस्त को बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अपने अपने 9 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. सूची जारी होने के बाद प्रदेश में सियासत गरमा गई है।

9 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती के आदेश से जारी की गई पहली लिस्ट में कुल 9 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि वर्तमान विधायक केशव प्रसाद चंद्रा और विधायक इंदु बंजारे पर बसपा ने एक बार फिर से विश्वास जताया है. सक्ती के जैजैपुर विधानसभा सीट से केशवप्रसाद चंद्रा को टिकट दिया गया है. जबकि जांजगीर चांपा के पामगढ़ विधानसभा सीट से विधायक इंदु बंजारे को टिकट मिला है।

इन लोगों को मिला टिकट

जैजैपुर ( सक्ती) विधानसभा सीट से केशव प्रसाद चंद्रा और पामगढ़ (जांजंगीर- चापा) सीट से इंदु बंजारे को टिकट दिया गया है. मस्तूरी (बिलासपुर) से दाऊराम रत्नाकर, नवागढ़ (बेमेतरा) से ओमप्रकाश बाजपेई, बेलतरा (बिलासपुर) से राजकुमार सूर्यवंशी, अकलतरा (जांजगीर- चांपा) से डॉ विनोद शर्मा, बिलाईगढ़ (सारंगढ़ बिलाईगढ़) श्याम टंडन और सामरी (रामानुजगंज-बलरामपुर) आनंद तिग्गा, जांजगीर- चांपा से राधेश्याम सूर्यवंशी को टिकट मिला है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news