Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ः मणिपुर हिंसा को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पीएम का फूंका पुतला

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सभी राजनीतिक दल एक – दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. बता दें बुधवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकताओं और समर्थकों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से मणिपुर में हिंसा और अत्याचार हो रहे हैं. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार कुछ नहीं कर रही है।

सरकार नहीं कर रही कार्रवाई- सपा

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजेश चौरसिया के नेतृत्व में उरला चौक रायपुर में बीजेपी की तानाशाही सरकार के विरोध सड़क पर रैली निकालकर जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया गया. इसके साथ ही आज प्रदर्शन के दौरान पुतला भी फूंका गया. लोगों का कहना है कि मणिपुर के महिलाओं को निर्वस्त्र कर दिनदहाड़े अपमान किया जा रहा है. लेकिन बीजेपी की डबल इंजन की सरकार कार्रवाई करने में असफल साबित हो रही है।

सीएम को बर्खास्त करने की मांग

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह का पुतला फूंका है. इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की है कि मणिपुर की सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाए. महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार की जांच-पड़ताल कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि इस तरह की हरकत किसी अन्य प्रदेश में दोबार न हो।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news