Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: मुंह में छिपकली घुसने से मासूम की मौत, गांव में छाया मातम

रायपुर। कोरबा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें, जिले के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नागिनभांटा गांव में एक बच्चे के मुंह में छिपकली घुस गई. जिससे उसकी मौत हो गई. बच्चे की उम्र करीब 3 साल है. मासूम की मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

घर में अकेला था मासूम

जानकारी के मुताबिक घटना के समय बच्चे के परिजन कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर गए हुए थे. इसी वजह से मासूम घर में अकेला था. इस घटना के बारे में बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के नागिनभांटा गांव का निवासी राजकुमार पांडेय ने बताया कि मासूम की मां घर के बाहर दुकान में घरेलु सामान लेने के लिए गई हुई थी. जबकि उनका छोटा बेटा अपने घर के बगल में खेल रहा था। इसी दौरान छिपकली मासूम के मुंह में घुस गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

गांव में छाया मातम

जब मासूम की मां दुकान से सामान लेकर घर लौटी तो देखा कि बच्चा बेसुध पड़ा था. यह देखकर उसने मासूम को गोद में उठाया और घर के आसपास के लोगों को इसके बारे में बताया। स्थानीय लोगों के साथ महिला मासूम को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया है. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पायेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news