Friday, September 20, 2024

CG News: JCCJ विधायक प्रमोद शर्मा ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल

रायपुर। बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (JCCJ) से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस्तीफा देने के बाद जेसीसीजे की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी को अपना त्याग पत्र भेजा है. प्रमोद शर्मा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के साथ लंबे समय से आपसी मतभेद होने की खबर मिल रही थी।

अमित जोगी ने दी शुभकामनाएं

जानकारी के अनुसार जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने प्रमोद शर्मा को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. बताया जा रहा है कि विधानसभा के मानसून सत्र के अंतिम दिन जेसीसीजे के विधायक प्रमोद शर्मा सदन में विधि-विभाग के अधिकारियों से बातचीत करते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से भी चर्चा करते हुए देखे गए थे. इसलिए अब कयास लगाया जा रहा है कि प्रमोद शर्मा बीजेपी में शामिल होकर पार्टी का दामन थाम सकते हैॆं।

इस्तीफा देने के बाद गरमाई सियासत

प्रमोद शर्मा को जेसीसीजे से इस्तीफा देने के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत गरमाई गई है. सियासी गलियारे में चर्चा है कि वो जेसीसीजे के निलंबित विधायक धर्मजीत सिंह के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. खबर यह भी है कि भाजपा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में ही दोनों नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news