Tuesday, September 17, 2024

CG News: ATM से छेड़छाड़ करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

रायपुर। गरियाबंद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बता दें, पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले कन्नौज गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवकों के पास 5200 रुपये और 31 डेबिट कार्ड बरामद हुए हैं।

शाखा प्रबंधक ने कराई रिपोर्ट दर्ज

जानकारी के अनुसार गरियाबंद के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित की शाखा में लगे एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर आरोपियों ने लगभग साढ़े तीन लाख रुपये निकाले थे. इसके बाद जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित के शाखा प्रबंधक ने इस मामले में सिटी कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. यह घटना करीब एक महीना पहले यानी 22 और 23 जून की है।

आरोपी की हरकत सीसीटीवी में कैद

पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई. पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से एक नई टीम का गठन किया। वहीं जांच के दौरान पता चला कि 19 जुलाई यानी बुधवार की शाम एटीएम के अंदर एक युवक घुसा और धोखाधड़ी कर पैसा निकालने की कोशिश कर रहा था. लेकिन इस बार एटीएम से पैसा निकला नहीं। लेकिन उसकी सारी हरकत एटीएम रूम में लगा सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद शहर में नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश में जुट गई. हालांकि पुलिस ने गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में कानपुर के केशी गांव का रहने वाला गोविंद कुमार, कन्नौज के मौसमपुर मौरारा गांव का रहने वाला अभिषेक यादव और कन्नौज के भड़हा गांव का रहने वाला राजेन्द्र सिंह शामिल है. पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news