Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: जंगल में घसीटकर किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

रायपुर। जगदलपुर से दुष्कर्म से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें, नगरनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव में एक युवती खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर हाथ धोने निकली थी. इस दौरान आरोपी उसे पकड़कर जंगल की ओर ले गया और दुष्कर्म किया।

घात लगाए बैठा था आरोपी

जानकारी के अनुसार जिले के नगरनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव से रविवार को दुष्कर्म करने का मामला आया है. बताया जा रहा है कि रविवार की रात कुरंदी गांव का रहने वाला मोतीराम बघेल युवती के घर के बाहर घात लगाकर बैठा हुआ था. युवती रात में खाना खाने के बाद अपने घर से बाहर निकली थी. इस दौरान आरोपी उसके हाथ पकड़कर खींचने लगा. इसके बाद उसे घसीटते हुए गांव से कुछ दूर जंगल में ले गया. वहां युवती से छेड़छाड़ करने लगा. लेकिन युवती ने ऐसा करने से मना किया तो मोतीराम उसके साथ मारपीट करने लगा. फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी घटना को अंजान देने के बाद उसे जंगल में छोड़कर भाग निकला।

घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद युवती किसी तरह से अपने घर की ओर निकल गई. वहीं परिजनों से उसे काफी देर तक गायब होने पर घर के आसपास खोज रहे थे. तभी कुछ देर बाद युवती घर पहुंची और परिजनों से अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। परिजन युवती को नगरनार थाने लेकर पहुंचे और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराई। पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई. इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी गांव में ही छिपा हुआ है. छिपने की सूचना पर पुलिस ने गांव में घेराबंदी कर मोतीराम को धर दबोचा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news