Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: SP कार्यालय के सामने महिला की हत्या, कई जगह मिले चोट के निशान

रायपुर। कांकेर से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें, सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत 70 वर्षीय एक महिला का शव उसके ही घर में मिला है. महिला का घर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक सामने हैं. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला का शव बरामदे में पड़ा हुआ था. उसके जबड़े के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं. बरामदे के आसपास के जमीन पर खून बिखरा था।

घर में अकेले रहती थी महिला

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एमजी वार्ड में रहने वाली चम्पा बाई (70) अपने भतीजे के साथ रहती थीं. करीब एक हफ्ते पहले यानी 20 जून को महिला का भतीजा अपने गांव चला गया. इसके बाद से बुजुर्ग महिला अपने घर में अकेले ही थी. जब पड़ोसियों ने देखा कि चंपा बाई मृत अवस्था में अपने घर में जमीन पर पड़ी हैं. उनके जबड़े और शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान है और उनके शव के पास जमीन पर खून भी बहा हुआ था. आसपास के लोगों ने भतीजे को फोन कर सूचना दी. भतीजे ने इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज करया। भतीजे के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली प्रभारी अजय साहू ने बताया कि एमजी वार्ड में रहने वाली 70 वर्षीय महिला चम्पा बाई अपने भतीजे के साथ रहती थीं. भतीजा 20 जून को अपने गांव गया था. इसके बाद से महिला अपने घर में अकेले ही थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news