Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: आज बिलासपुर दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, CM भूपेश बघेल का भी रहेगा दौरा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी को देखते हुए सभी राजनीतिक दल लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. बता दें, शुक्रवार को बिलासपुर में बीजेपी और कांग्रेस के हाई प्रोफाइल नेताओं का दौरा रहेगा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज शाम 4 बजे इंदौर से बिलासपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद नड्डा बिलासपुर में स्थित रेलवे मैदान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

बिलासपुर दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा

रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज शाम 4 इंदौर से बिलासपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद नड्डा बिलासपुर में स्थित रेलवे मैदान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि सभा को संबोधित करने के बाद जेपी नड्डा संपर्क से समर्थन अभियान के तहत सिंधु अमरधाम आश्रम जाएंगें और वहां साई लाल दास से मुलाकात करेंगे। इसके बाद आज शाम करीब साढ़े छह बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा बिलासपुर से दिल्ली के रवाना होंगे।

बिलासपुर दौरे पर रहेंगे सीएम

दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज बिलासपुर दौरे पुहंचेंगे। इसके बाद सीएम वहां पर आयोजित बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव भी आज बिलासपुर दौरे पर रहेंगे। डिप्टी सीएम बेलतरा में आयोजित बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और सभा को संबोधित करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news