Sunday, September 22, 2024

Chhattisgarh News: डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव पहुंचे अंबिकापुर, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

रायपुर। टीएस सिंहदेव डिप्टी सीएम बनने के बाद आज पहली बार अंबिकापुर पहुंचे। यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। बताया जा रहा है कि लोगों ने काफी उत्साह के साथ उनका जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें फूल -मालाओं से लाद दिया।

टीएस बाबा जिंदाबाद के लगाए नारे

जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम शुक्रवार की सुबह पैलेस जाकर कुल देवता और कुलदेवी मां महामाया का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान क्षेत्र के लोग और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने सिंहदेव को कंधे पर उठाकर टीएस बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए। इसी दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि पिछली बार चुनाव में जय-वीरु की जोड़ी चली थी. इस बार काका-बाबा का दौर चल रहा है, लेकिन अब काका – बाबा से काम चलने वाला नहीं है. क्योंकि प्रदेश में 23000 बूथ हैं और इतनी कम समय हम दोनों नहीं जा सकते है, इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को एकजुट होकर बेहतर तरीके से काम करना होगा। इसके बाद हम लोगों को जीत मिलनी निश्चित है।

रायपुर लौटे डिप्टी सीएम सिंहदेव

आज सुबह छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री एवं डिप्टी सीएम टीएम सिंहदेव आज सुबह सरगुजा पैलेस पहुंचकर कुलदेवी और कुल देवता का पूजा- अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद उन्होंने गुरुद्वारा पहुंचकर मत्था भी टेका। बताया जा रहा है कि सिंहदेव मंदिर में दर्शन करने और लोगों से मिलने के बाद रायपुर के लिए रवाना हो गए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news