Sunday, September 22, 2024

Chhattisgarh News: सड़क हादसे में यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल का निधन, CM ने ट्वीट कर जताया दुख

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा के फेमस यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल का सोमवार को लाभांडी के पास सड़क हादसे में निधन हो गया. बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पीछे से देवराज की बाइक को टक्कर मार दी. जिससे यूट्यूबर देवराज पटेल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क हादसे में कॉमेडियन देवराज की मौत

जानकारी के अनुसार फेमस यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल आज घुमने के लिए अपने बाइक से निकले थे. इसी बीच लाभांडी के पास तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पीछे से देवराज की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे देवराज की मौके पर मौत हो गई. कुछ दिन पहले ही महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पे पोस्ट किया बनाया था,बताया जा रहा है वीडियो सोशल मीडिया पर  अपलोड करने खूब वायरल हुआ था. वायरल हुए वीडियो यूट्यूबर देवराज कहते हैं कि प्रदेश में अभी तक दो ही लोग काफी फेमस हैं, एक हम और एक मोर काका. इसके बाद सीएम ने अपनी हंसी रोक कर भी नहीं रोक पाए थे।

ईश्वर उनके परिजनों को दुख सहने की हिम्मत दें- CM

यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर लिखा कि “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच कम समय अपनी स्थान बनाने वाले, हम सब के चेहरे पर हंसी लाने वाले देवराज पटेल अब हमलोगों के बीच नहीं रहे. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की नुकसान बेहद दुखदायी है. ईश्वर उनके परिजनों और उनके फैंस को यह दुःख सहने की हिम्मत दे. ओम् शांति:।

सबको कहा बाय-बाय

सबसे बड़ी खास बात यह है कि यूट्यूबर देवराज पटेल ने मौत से करीब 4 घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया था। उस वीडियों में उन्होंने सभी को बाय कहा था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news