Sunday, September 22, 2024

Chhattisgarh News: कांकेर में गिरी निर्माणाधीन राइस मिल की दीवार, एक श्रमिक की मौत, 13 घायल

रायपुर। कांकेर में एक मजदूर की मौत होने की खबर सामने आई है. बता दें, आज सुबह निर्माणाधीन राइस मिल की दीवार गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई. जबकि अन्य मजदूर घायल हो गए है. फिलहाल सभी घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

दो श्रमिकों की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह निर्माणाधीन राइस मिल की दिवार गिर गई. बताया जा रहा है कि चबेला गांव में एक नए राइस मिल का निर्माण किया जा रहा था. इसी बीच सुबह 11 बजे अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई. जिसकी चपेट में काम कर रहे मजदूर आ गए और घायल होकर वहीं गिर गए. इसकी सूचना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से भानुप्रतापपुर के हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. जहां डॉक्टरों ने दो श्रमिकों की हालत गंभीर बताई है. जबकि अन्य मजदूरों की हालत खतरे से बाहर है।

दिवार गिरने से 13 मजदूर हुए घायल

पुलिस ने मृत श्रमिक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस फिलहाल मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच करने में जुटी है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के समय करीब 20 लोग काम कर रहे थे. इस घटना में 13 लोग घायल हुए हैं. जबकि एक मजदूर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हांलाकि अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि दो मजदूर की हालत बेहद नाजुक बनी है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news